Thursday, June 1, 2023
Homeরাজ্যनूंह पहुंची जन आशीर्वाद यात्रा में उमड़ी भीड़, मुख्यमंत्री को मिला अपार...

नूंह पहुंची जन आशीर्वाद यात्रा में उमड़ी भीड़, मुख्यमंत्री को मिला अपार जनसर्मथन

नूंहः विधानसभा चुनाव से पहले जन आशीर्वाद यात्रा पर निकले मुख्यमंत्री मनोहर लाल की रथ यात्रा से प्रदेश में सियासी समीकरण बदलने लगे हैं. प्रदेश के कुल 90 विधानसभा क्षेत्रों में से 50 से ज्यादा हलकों में दस्तक दे चुके मुख्यमंत्री जिस तरह ताबड़तोड़ घोषणाएं कर रहे, उसका असर विधानसभा चुनाव में जरूर दिखने वाला है.

सीएम मनोहर लाल की जन आशीर्वाद यात्रा शनिवार को नूंह जिले के तावड़ू खंड पहुंची. सोहना से तावड़ू क्षेत्र में पहुंचने पर यात्रा का भव्य स्वागत हुआ. यहां सीएम को दो जगह गदा भेंट किया गया और एक जगह तलवार भेंट की गई. इसी के साथ सीएम का हर जगह फूलों की वर्षा के साथ जोरकर स्वागत किया गया. तावड़ू में जनता को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि तावड़ू को हमने उपमंडल बनाया है. सबका साथ, सबका विकास की तर्ज पर समान काम करवाए गए हैं. सीएम ने कहा कि अब मैं आपके बीच अगले विधानसभा चुनाव के लिए सहयोग और समर्थन मांगने आया हूं.

नूंह के बाद सीएम की यात्रा रेवाड़ी के कापड़ीवास गांव पहुंची. यहां जनस्वास्थ्य मंत्री डॉ बनवारीलाल ने सीएम का जोरदार स्वागत किया. यहां सीएम ने जनता को संबोधित करते हुए सबसे पहले जनता का धन्यवाद किया. साथ ही सीएम ने कहा कि जिस तरह आपने मुझे 2014 में अपना आशीर्वाद दिया था. आज भी वही आशीर्वाद लेने आप के बीच आया हूं. यात्रा में उमड़े जन सैलाब को देख मुख्यमंत्री फूले नहीं समा रहे थे. इसी बीच सीएम ने विधानसभा में भारी बहुमत से जीताने की अपील की. इसके बाद मुख्यमंत्री का काफिला आगे बढ़ा और बावल में नवनिर्मित बस स्टैंड सहित 12 परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्धघाटन किया.

सीएम मनोहर लाल ने विधानसभा चुनाव फतेह करने के लिये पूरी जान लगा दी है. सीएम रथयात्रा के दौरान रोड-शो और जनसभाओं में लोगों से भाजपा के मिशन-75 को पूरा कराने की अपील कर रहे हैं और प्रदेश के सियासी समीकरण बदलते दिख रहे हैं.

RELATED ARTICLES
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it

Most Popular