Saturday, January 28, 2023
Homeরাজ্যराहुल को विज की खरी खरी, कंगना को नसीहत

राहुल को विज की खरी खरी, कंगना को नसीहत

अंबाला/ अमन कपूर : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इस बार अपने आतंकी वाले बयान को लेकर सियासीदलों के निशाने पर आ गई हैं । प्रदेश के गृह मंत्री ने कंगना के बयान को सरासर गलत करार दिया है। विज ने कहा कि संविधान में प्रदर्शन करने का अधिकार सभी को है। वो लोग अपनी मांग उठा रहे होते हैं,आतंकवादी नहीं होते ।

ANIL

 

 

वहीं सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच में जुटी NCB को लेकर भी हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने बड़ा बयान दिया है, अनिल विज ने कहा कि NCB बखूबी अपनी जांच कर रही है और  जल्द पूरी मुंबई साफ हो जाएगी, लगातार देश की आर्थिक स्थिति को लेकर सवाल खड़े कर रहे राहुल गांधी पर भी हरियाणा के गृह मंत्री ने तंज कसा, विज ने कहा कि ऐसा लगता है कि राहुल गांधी का IC खराब हो गया है क्योंकि ये बार बार एक ही बात दोहरा रहे हैं जबकि इन्हें कई बार जवाब दिया जा चुका है।

हरियाणा में माफियाओं के बढ़ते हौसले  पर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज विज ने कहा कि आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को कड़े शब्दों में चेतावनी दी है।  विज ने कहा कि हरियाणा में चाहे रेत माफिया हो बजरीमाफिया या शराब माफिया हो,इन सभी को खत्म करेंगे ।

anil vij 1590559212

 

 

इस वक्त कृषि बिल को लेकर सरकार को विपक्ष के विरोध का सामना कर पड़ रहा है। ऐसे में सरकार के मंत्री लगातार एक्शन में दिखाई दे रहे हैं, और विपक्ष के उसी की भाषा में जवाब भी दिया जा रहा है।

RELATED ARTICLES
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it

Most Popular