Friday, December 9, 2022
Homeরাজ্যमुरथल के ढाबों पर बढ़ते कोरोना के केस, जिला प्रशासन ने मीटिंग...

मुरथल के ढाबों पर बढ़ते कोरोना के केस, जिला प्रशासन ने मीटिंग बुलाई

सोनीपत/सन्नी मलिक

मुरथल के ढाबे अपने परांठो के लिए पूरे देश में प्रसिद्ध है, लेकिन अब ये कोरोना के लिए प्रसिद्ध होते जा रहे हैं. ढाबों के कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव निकल कर आ रहे हैं. जिला प्रशासन ने सभी ढाबा मालिको की एक मीटिंग बुलाई और सभी को नियमों के तहत खोलने की हिदायत और चेतावनी दी. ताकि कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके.

Murthal

सोनीपत के मुरथल के ढाबे लोगों के लिए मुसीबत का सबब बन रहे हैं. पिछले सप्ताह यहां के सुखदेव ढाबे और गरम धरम ढाबे से कोरोना के 75 केस निकल कर सामने आए. पिछले 24 घंटे में पहलवान, आहूजा, झिलमिल, साहेब और अन्य दो ढाबों के कर्मचारी पॉजिटिव निकले तो जिला प्रशासन ने डीसी सोनीपत श्यामलाल पुनिया के नेतृत्व में सभी मालिकों को एडीसी दफ्तर में बने डीआरडीओ हाल में मीटिंग के लिए बुला लिया.

sukhdev

प्रशासन ने सभी को चेतावनी और हिदायत दी है ढाबों को नियमों के तहत ही खोलें. ढाबे पर आने-जाने वाले शख्स और परिवार का ब्यौरा रजिस्टर में लिखें. ढाबे की सीसीटीवी फुटेज जिला प्रशासन को दें ताकि ढाबों की कार्यप्रणाली पर नज़र रखी जा सके.

amrik sukhdev sonipat amrik sukhdev 02

सोनीपत डीसी श्याम लाल पुनिया ने बताया कि सभी ढाबा मालिकों को 10 सितंबर तक ढाबों पर पूरी व्यवस्था करने के लिए कहा है. और सभी ढाबा मालिक और संचालक अपने ढाबे और होटलों की सीसीटीवी फुटेज भी प्रशासन को देंगे ताकि प्रशासन सभी ढाबा की कार्यप्रणाली पर नजर रख सके. नियमों का पालन नहीं करने वाले ढाबों और होटलों पर कार्रवाई की जाएगी.

 

 

 

RELATED ARTICLES
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it

Most Popular