Tuesday, December 6, 2022
Homeরাজ্য1 करोड़ रिश्वत के साथ GST अधिकारी गिरफ्तार

1 करोड़ रिश्वत के साथ GST अधिकारी गिरफ्तार

रोहतक: शनिवार को जहां पूरा देश आजादी का जश्न मना रहा था वहीं  रोहतक में भ्रष्टाचार के मामले में सीबीआई की कार्रवाई कर रही थी। सुबह सीबीआई की टीम ने रोहतक के सेक्टर 3 में  रिश्वत के मामले दस्तक दी। सीबीआई की टीम ने केंद्रीय जीएसटी अधीक्षक के घर एक करोड़ रूपये बरामद किये। सीबीआई की टीम ने आरोपी सीजीएसटी अधीक्षक कुलदीप हुड्डा को गिरफ्तार किया।आरोपी सीजीएसटी अधीक्षक रोहतक में ही केंद्रीय जीएसटी कार्यालय में तैनात था।

cbi3 cbi 2

सूत्रों के अनुसार सोनीपत के इंडस्ट्रियल राई में एक मेडिसिन की फैक्ट्री के मालिक से रिश्वत की मांग की थी। इस मामले में शिकायत सीबीआई चंडीगढ़ को दी । सीबीआई ने आरोपी कुलदीप हुड्डा को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। सीबीआई चंडीगढ़ ने रिश्वत मामले में रोहतक सीजीएसटी कार्यालय में तैनात दो अधीक्षक गुरविंदर सोहल,कुलदीप हुड्डा, और दो इंस्पेक्टर प्रदीप  ,रोहित मलिक मामला दर्ज कर लिया है।

cbi 4 cbi

सीबीआई ने पहले आरोपी कुलदीप हुड्डा के घर पर कई घण्टे कार्रवाई की उसके बाद केंद्रीय जीएसटी कार्यालय में कई घंटों तक छानबीन भी की। आरोपी कुलदीप हुड्डा को सीबीआई अपने साथ चंडीगढ़ ले गई। इस मामले में सीबीआई ने रोहतक मीडिया से कोई बात नहीं की।

RELATED ARTICLES
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it

Most Popular