Wednesday, February 1, 2023
Homeরাজ্যकांग्रेस-इनेलो ने नहीं किया विकास, बरोदा की जनता पर बीजेपी पर भरोसा,...

कांग्रेस-इनेलो ने नहीं किया विकास, बरोदा की जनता पर बीजेपी पर भरोसा, जीत तय-कंवरपार गुर्जर

यमुनानगर/देवीदास शारदा: बरोदा उपचुनाव को लेकर शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुर्जर का कहना है कि बरोदा उपचुनाव में भाजपा की जीत होगी। उन्होंने कहा कि जजपा भाजपा मिलकर  चुनाव लड़ेगे।

यमुनानगर में मीडिया से बातचीत करते हुए शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुर्जर ने कहा कि कांग्रेस- इनेलो का बरोदा में बरसों तक विधायक रहा, लेकिन दोनों ने ही वहां विकास नहीं किया । अब विधायक के निधन के बाद मुख्यमंत्री ने वहां की जनता से कहा कि जब तक कोई विधायक नहीं बनता तब तक वह यहां के विधायक रह कर विकास करेंगे।

शिक्षा मंत्री ने कहा कि सरकार ने बरोदा में कई विकास कार्य करवाए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस- इनेलो के पास वहां के लिए कहने को कुछ नहीं है, इसलिए वह चर्चा से भाग रहे हैं। और भाजपा के घेराव की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा बरोदा उपचुनाव में भाजपा सौ प्रतिशत जीतेगी।

इतना ही किसानों के मुद्दे पर कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि जितने भी किसान यूनियन हैं वो किसान के हितैषी नहीं हैं, उन्होंने कहा कि किसानों को चिंता करने की जरूरत नहीं है, हमारी सरकार किसानों की समस्याओं को दूर करने के लिए काम कर रही है, मंडी में जहां कही थोड़ी बहुत दिक्कतें आ रही हैं उसे एक दो दिन में ठीक कर दिया जाएगा

RELATED ARTICLES
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it

Most Popular