Saturday, January 28, 2023
Homeরাজ্যसरकार की बात समझ रहे हैं किसान

सरकार की बात समझ रहे हैं किसान

चंडीगढ़: बिल को लेकर सरकार अपनी बात किसानों तक पहुंचाने में जुटी है, इसी कड़ी में प्रदेश के गृह मंत्री अनिल भी एक्शन में दिखाई दे रहे हैं। विज ने दावा किया कि किसानों को बात समझ आ गई है, इसलिए 20 तारीख को किसान बन्द में नही आएं ।विज ने कहा कि प्रदर्शन के भी आंकड़े जुटाए जा रहे हैं, नियम तोड़ा है तो कार्रवाई जरुर होगी

 

वहीं दिल्ली में केंद्रीय राज्यमंत्री रतनलाल कटारिया और बीजेपी सांसद नायब सैनी ने किसानों से जुड़े बिल के मुद्दे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की । रतनलाल कटारिया ने कहा कि कृषि बिल को लेकर राज्यसभा में जो कुछ हुआ, वो शर्मनाक और लोकतंत्र विरोधी था। यमुनानगर में कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने किसानों से जुड़े बिल को किसान हितैषी बताया, उन्होंने कहा कि इस बिल से बहुत बड़ा परिवर्तन आएगा और किसानों को बड़ा फायदा होगा।

सियासत तो लगातार हो ही रही है तो वहीं  दूसरी तरफ कुछ किसान ऐसे भी हैं, जो इन बिलों के समर्थन में हैं। भिवानी में बड़ी संख्या में किसान टैक्टर लेकर सड़क पर उतरे,  लेकिन फर्क ये था कि ये किसान मोदी सरकार के बिल का समर्थन कर रहे थे, किसानों ने सरकार के समर्थन में नारेबाजी भी की । फतेहाबाद में भी किसान बिल के समर्थन में उतरे, रतिया इलाके में ट्रैक्टर मार्च निकालकर किसानों ने कृषि बिल को समर्थन दिया,किसानों का कहना है कि  इस बिल से किसान वर्ग को फायदा होगा।

RELATED ARTICLES
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it

Most Popular