Tuesday, December 6, 2022
Homeরাজ্যहादसा टला-निर्माणाधीन फ्लाइओवर का हिस्सा गिरा, कोई हताहत नहीं

हादसा टला-निर्माणाधीन फ्लाइओवर का हिस्सा गिरा, कोई हताहत नहीं

गुरुग्राम/देवेंद्र भारद्वाज

गुरुग्राम में बड़ा हादसा होने से टल गया। शनिवार रात गुरुग्राम के राजीव चौक-सोहना एलिवेटेड फ्लाईओवर (निर्माणाधीन) का एक हिस्सा टूट कर गिर गया। गुरुग्राम पुलिस की DCP हेडक्वार्टर नीतिका गहलोत ने बताया कि ये हादसा रात 10:20 बजे हुआ था. हादसे के बाद तत्काल ही NHAI को भी सूचना दे दी गई है. उन्होंने बताया कि इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। हालांकि 2 कर्मचारी जो काम कर रहे थे उन्हें चोटें जरूर आई हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गुरुग्राम से भोंडसी तक 9.2 किलोमीटर लंबा फ्लाईओवर कुल 750 करोड़ की लागत से बनाया जा रहा है. लेकिन देर रात अचानक हुए इस हादसे से कई सवालिया निशान उठ खड़े हुए हैं. हालांकि गुरुग्राम पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच कर ट्रैफिक संभालने में मुस्तैद दिखे. सिविल डिफेंस की टीम भी पहुंच कर राहत काम में जुटी. एतिहात के तौर पर पुल के आसपास के इलाकों को खाली कराया गया है। लेकिन इस सड़क से रोजाना गुजरने वालों में इस बात का डर है कि फ्लाइओवर के बाकी हिस्से कहीं ना गिर जाएं.

vlcsnap 2020 08 23 14h09m12s884

दरअसल बीते 2 दिन पहले  हो रही थी। जिसके बाद गुरुग्राम के कई पॉश इलाकों में इमारतों में दरार आई तो कई इमारतों को जिला प्रशासन को ऐतिहातन के तौर पर तोड़ना पड़ा। ऐसे में एक बड़ा प्रोजेक्ट बनने से पहले ही टूट गया.

 

 

RELATED ARTICLES
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it

Most Popular