Wednesday, February 1, 2023
Homeরাজ্যहैवान नशेड़ी बाप ने 6 दिन की बेटी की गला दबाकर हत्या...

हैवान नशेड़ी बाप ने 6 दिन की बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी

यमुनानगर/देवीदास शारदा: यमुनानगर में एक पिता ने अपनी 6 दिन की दूध मुंही मासूम की हत्या कर दी। बेटी के पैदा होने से गुस्साये पिता ने शराब के नशे में अपने ही जिगर के टुकड़े की गला दबा कर हत्या कर दी। मासूम की मां ने इसकी शिकायत थाना सदर पुलिस को दी, जिस शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना सदर एसएचओ सुभाष चंद्र ने बताया आरोपी पिता की गिरफ्तारी के लिए टीमें दबिश दे रही है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यमुनानगर के बॉडी माजरा के रूप नगर में एक पिता ने अपनी 6 दिन की मासूम का शराब के नशे में गला घोंट कर हत्या कर दी। पत्नी ने बताया कि 6 साल पहले हमारी शादी हुई थी, पति मेहनत मजदूरी करता है। शादी के बाद से मेरा पति मारपीट करता था। कभी पैसों की मांग करता था, मेरे घर का किराया भी मेरी बहन देती थी ।इतने सालों बाद घर मे बेटी ने जन्म लिया।जब बेटी हुई तबसे ही बोल रहा था कि गुड़िया क्यों हो गयी मैं इसे मार दूंगा। मेरे से तुम दोनों का खर्चा नहीं उठाया जाएगा। इसने कल शाम पैर रख गला दबा कर मेरी मासूम को मार दिया।वही मासूम की मां का रो रो कर बुरा हाल है।

वही इस मामले में थाना सदर यमुनानगर एसएचओ सुभाष चन्द्र ने बताया कि 6 दिन की मासूम बच्ची की हत्या हुई है।जो कि उसके पिता ने की है।हमें बच्ची की मां ने शिकायत दी थी उसने बताया कि हमारी पहले भी लड़ाई होती थी बच्ची के होने के बाद ये गुस्से में थे।इनकी पहली बच्ची है ये।बच्ची की मां की शिकायत पर हमने आरोपी पिता के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।जल्द ही आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।हत्या के पीछे क्या कारण है हर पहलू पर जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it

Most Popular