Thursday, December 8, 2022
Homeরাজ্যआप सोनीपत में हैं तो चालान तो बनता है!

आप सोनीपत में हैं तो चालान तो बनता है!

सोनीपत/सन्नी मलिक

देश में कोरोना काल चल रहा है। जिसकी वजह से हालात बहुत ज्यादा खराब हो चुके हैं. एक तरफ कोरोना का डर है. तो दूसरी तरफ आमदनी कम होने से आम आदमी का जीना मुश्किल हो गया है और उसी के बीच नियमों की पालना करवाने के लिए पुलिस के द्वारा चालान किए जा रहे हैं. चालान किया जाना गलत नहीं है, लेकिन जब कागजात पूरे हों और चालान कट जाए तो गलत जरूर लगता है. ऐसा ही मामला सोनीपत के गोहाना बाईपास से सामने आया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

 

अगर आप सोनीपत में हैं और मोटरसाइकिल चला रहे हैं तो सावधान हो जाएं यह खबर आपके लिए है. अगर आपके पास मोटरसाइकिल के कागजात हैं तो भी सोनीपत पुलिस आपका चालान काट सकती है. सोनीपत के गोहाना बाईपास में पुलिस नाके पर ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों के चालान किये जा रहे हैं. लेकिन इससे जुड़ा जो एक वीडियो वायरल हुआ है, वो चकित करने वाला है. वीडियो में एक युवक कहता नजर आ रहा है कि उसके पास मोटरसाइकिल के सभी कागजात हैं और हेलमेट भी लगा रखा है तो चालान किस बात का?

Sonipat

वहीं पुलिस कर्मचारी कहता है कि उसने पुलिस के कहने के बाद मोटरसाइकिल नहीं रोकी इसी बात का चालान किया जा रहा है. इसी वीडियो में दूसरी तरफ कुछ मोटरसाइकिल सवार ट्रैफिक नियमों को तोड़ते नजर आ रहे हैं. लेकिन पुलिस उन्हें नहीं रोक रही.

वीडियो बनाने वाले हरदीप ने मीडिया को बताया कि पुलिस ने गलत चालान किया है. उसके पास सभी कागजात थे. उसने पुलिस के कहे बगैर ही मोटरसाइकिल रोकी थी. पुलिस ने उसका  दो हजार का चालान किया है, जो बहुत ज्यादा गलत है.

Sonipat3

इंडिया न्यूज हरियाणा की टीम ने इस मामले में ट्रैफिक डीएसपी से भी बात की, लेकिन उन्होंने मामले की जानकारी होने से इनकार करते हुए बात करने से ही मना कर दिया. और अपनी कुर्सी से उठ कर चलते बने।

RELATED ARTICLES
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it

Most Popular