Thursday, December 8, 2022
Homeরাজ্যयमुनानगर में मंत्री जी का बेटा कोरोना पॉजिटिव, अब तक 17 मौतें

यमुनानगर में मंत्री जी का बेटा कोरोना पॉजिटिव, अब तक 17 मौतें

यमुनानगर/ देवी दास शारदा

यमुनानगर में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है। पिछले कुछ दिनों में कोरोना के मामलों में भारी वृद्धि हुई है। आज जहां कोरोना से एक और व्यक्ति की मौत हो गई और इस तरह से मरने वालों की संख्या 17 तक पहुंच गई। वहीं आज 107 कोरोना के मामले सामने आए हैं।

दो दिनों के लिए शहर के बाजार बंद

darshan kumarउपमंडल अधिकारी दर्शन कुमार ने बताया कि कोरोना के मामलों में लगातार वृद्धि के चलते उपायुक्त ने 2 दिन के लिए बाजार बंद करने के आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना अभी तेजी पर है. केस लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में जरूरी कार्यों के लिए ही लोग घर से निकलें और वह भी सोशल डिस्टेंस और मास्क  का ध्यान रखते हुए। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को 107 नए मामले आए हैं जिनमें हरियाणा के शिक्षा मंत्री का पुत्र भी शामिल हैं। अब तक एक नायब तहसीलदार, डीएसपी, एडिशनल डिस्ट्रिक्ट जज की फैमिली के लोग कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। उन्होंने कहा कि अब लोगों को और ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है।

जैसे-जैसे यमुनानगर में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं वैसे वैसे  प्रशासन भी हर तरह के इंतजाम करने में जुटा है। साथ-साथ लोगों को हिदायतें भी दी जा रही है कि वह बहुत जरूरी हो तभी घर से निकले। अभी हरियाणा के शिक्षा मंत्री के पुत्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जबकि इससे पहले यमुनानगर विधायक है स्टाफ के दो लोग कोरोना पॉजिटिव पाई जा चुके हैं जिसके बाद उनके कार्यालय को सील किया गया है।

RELATED ARTICLES
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it

Most Popular