Friday, December 9, 2022
Homeরাজ্যबच्चे का शव ले जाने को एंबुलेंस नहीं मिली, परिजनों ने जमकर...

बच्चे का शव ले जाने को एंबुलेंस नहीं मिली, परिजनों ने जमकर हंगामा किया

पंचकूला/मृणाल लाला

सेक्टर 6 सिविल हॉस्पिटल में सोमवार रात को फिर जमकर हंगामा हुआ. आरोप है कि 14 साल के बच्चे के इलाज में लापरवाही की वजह से उसकी मौत हो गई. बच्चे की मौत के बाद शव को घर ले जाने के लिए एंबुलेंस नहीं देने पर परिजनों ने विरोध जताया. हालात ऐसे बने कि मां अपने बच्चे केशव को गोद में लेकर हॉस्पिटल के बाहर एक ऑटो में बैठी थी.

dead body

परिवार का आरोप है कि पहले  बच्चे के इलाज में लापरवाही बरती गई और बाद में जब बच्चे की मौत हो गई तो उस पर अस्पताल ने कफन तक नहीं दिया. अस्पताल ने शव को घर ले जाने के लिए एंबुलेंस देने को भी मना कर दिया. मृतक बच्चे के पिता ने आरोप लगाए हैं कि उनसे इलाज और एंबुलेंस के लिए 750 रुपए मांगे गए थे, पिता ने इधर-उधर से मांग कर रकम जमा भी की, लेकिन इसके बावजूद अस्पताल ने एंबुलेंस नहीं दी.

dead body3

हॉस्पिटल के बाहर बीच सड़क पर ऑटो में रखे बच्चे के शव को लेकर हंगामा हुआ तो पुलिस भी मौके पर पहुंची. काफी हंगामे के बाद एसीपी सतीश ने बच्चे के शव को हॉस्पिटल में रखवाया. परिजनों और मौके पर मौजूद लोगों से लिखित बयान देने के लिए कहा।

dead body4

खबर लिखे जाने तक परिवार और मौके पर मौजूद लोग सेक्टर 6 पुलिस चौकी में कंप्लेंट दे रहे थे वहीं अस्पताल प्रबंधन की ओर से भी इस मामले में जांच शुरू कर दी गई है.

RELATED ARTICLES
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it

Most Popular