Friday, December 9, 2022
Homeরাজ্য110 घंटे बाद भी नहीं मिला सीवर में गिरा शख्स, NDRF कर...

110 घंटे बाद भी नहीं मिला सीवर में गिरा शख्स, NDRF कर रही है तलाश

सिरसा/अमर ज्यानी: नटार गांव में सीवर में गिरे व्यक्ति को ढूंढने के लिए प्रशासन और NDRF द्वारा लगातार रेस्क्यू आपरेशन चल रहा है और इस रेस्क्यू ऑपरेशन चलते हुए 110 घंटों से भी ज्यादा का वक़्त हो गया है। लेकिन अभी भी रेस्क्यू टीम को किसी सफलता नहीं मिली है और अभी भी सीवर में गिरे संदीप उर्फ काला सिंह की तलाश जारी है । वहीं रेस्क्यू टीम द्वारा अब गांव नटार से लेकर सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट तक पड़ने वाले सभी मेन होल को खोल कर उनकी दोबारा जांच की जा रही है ।

sewer 1 sewer 2

NDRF और जनस्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा चलाये जा रहे रेस्क्यू आपरेशन में अभी तक किसी भी प्रकार की सफलता नहीं मिली है और अब रेस्क्यू टीम द्वारा गांव नटार से लेकर सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट तक पड़ने वाले सभी मेन होल को खोल कर उनकी दोबारा से जांच की जा रही है । नटार गांव में बुधवार रात को सीवर में 2 लोग गिर गए थे । जिसमें से एक व्यक्ति पूर्ण चन्द को निकाल लिया गया था जिसकी हिसार में इलाज के दौरान मौत हो गयी । जबकि संदीप उर्फ काला सिंह की तलाश करीब 110 घन्टे से जारी है।

sewer 3 sewer

मौके पर पहुंचे तहसीलदार श्री निवास ने बताया कि रेस्क्यू ऑपरेशन अभी तक किसी भी प्रकार की सफलता नहीं मिली है , हमने गांव से लेकर सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट तक सभी 43 मेन होल को चेक कर लिया है और अभी तक हमे किसी भी प्रकार की सफलता नहीं मिली है और अब हम नए प्लान के साथ दोबारा से पूरे सीवर लाइन को चेक करेंगे उन्होंने कहा कि हमारा ऑपरेशन ऐसे ही आगे चलता रहेगा ।

वहीं NDRF अधिकारी ने बताया कि उनकी टीम ने सभी सीवर होल को चेक कर लिया है और हमारी टीम के मेम्बर होल में 30 – 30 फुट अंदर जाकर मैन्युअली जांच कर रहे हैं । और अब हम सीवर लाइन में जालियों के द्वारा जांच करेंगे , उन्होंने कहा कि हमें पूरा विश्वास है कि हम जल्द ही व्यक्ति को ढूंढ लेंगे।

RELATED ARTICLES
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it

Most Popular