Friday, December 9, 2022
Homeরাজ্যलूट - डकैती एवं एटीएम लूट , हत्या का प्रयास इत्यादि मामलों...

लूट – डकैती एवं एटीएम लूट , हत्या का प्रयास इत्यादि मामलों में नामजद आरोपी पकड़ा

नूहं/कासिम खान

पुलिस ने भीड़ की मदद से शातिर अपराधी को दबोचने में सफलता पाई है. जबकि उसके साथ वारदात में शामिल रहे तीन आरोपियों की तलाश में नगीना पुलिस सहित कई टीमें लगातार छापेमारी कर रही हैं. पुलिस बाकी बचे आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है।

मेवात
प्राप्त जानकारी के अनुसार 18-19 अगस्त की रात दिल्ली से केला की गाड़ी को खाली करने के बाद अपने गांव झिमरावट लौट रहे आयशर कैंटर चालक आरिफ ने बडकली चौक पर रात करीब 12 बजे मिठाई की दुकान से मिठाई लेकर गाड़ी का रुख अपने गांव झिमरावट की तरफ किया, तो उसी समय हवन नगर गांव के ब्रेकर के समीप सेंट्रो कार नंबर एचआर – 26 एबी – 7465 गाड़ी के आगे चल रही थी।

मेवात 2

ड्राइवर को शक हुआ तो उसने आयशर कैंटर को आगे निकालने की कोशिश की, लेकिन बदमाशों ने सैंट्रो कार को सामने लगाकर कैंटर रुकवा लिया। सेंट्रो कार में सवार हथियारों से लैस तीन बदमाश आयशर की दोनों खिड़कियों से ऊपर चढ़ गए। पहले तो चालक आरिफ के साथ मारपीट की और उसके बाद उसके 8 हजार रुपये भी लूट लिए। चालक के शोर मचाने पर भीड़ जमा हो गई. भीड़ ने भागते समय सद्दाम पुत्र नसरू निवासी राहड़ी को दबोच लिया, जबकि उसके गांव के एक अन्य आरोपी सहित तीन आरोपी भागने में कामयाब हो गए। भीड़ ने भागने वाले तीन आरोपियों का भी पीछा किया, लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर खानपुर घाटी गांव के पास सेंट्रो कार को छोड़कर अपराधी फरार हो गए। जब इस बारे में नगीना थाना एसएचओ रमेश चंद से बात की गई तो उन्होंने कहा कि पुलिस ने इस संबंध में विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और सद्दाम के अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।

नगीना थाना

उन्होंने यह भी बताया कि सद्दाम को 2 दिन के रिमांड पर पूछताछ में पता चला कि इन लोगों ने मानेसर, गोपालगढ़, पलवल, तावडू, किशनगढ़, पिनगवां में वारदातों को अंजाम दिया है। एसएचओ नगीना ने बताया कि 9 वारदातों के मामले में आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है, लेकिन पलवल से की गई 32 लाख रुपए की एटीएम लूट के अलावा हत्या के प्रयास के एक अन्य मुकदमे में भी वह फरार चल रहा है। रमेश चंद एसएचओ ने यह भी बताया कि गत 18 – 19 अगस्त की रात को आयशर कैंटर चालक से मारपीट व रुपए लूटने से पहले आरोपियों ने पिनगवां – पापड़ा रोड पर भी किसी व्यक्ति से रुपए लूटे थे। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि सेंट्रो कार पर जो नंबर प्लेट लगाई हुई थी वह किसी बाइक की नंबर प्लेट थी। सैंट्रो कार के अंदर अन्य नंबर प्लेट भी पुलिस को मिली हैं। एसएचओ रमेश चंद ने कहा कि जल्दी ही अपराधी के साथियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा। जिनसे लूट के 8 हजार रुपये के अलावा हथियार इत्यादि की बरामदगी करनी है।

 

RELATED ARTICLES
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it

Most Popular