Thursday, December 8, 2022
Homeরাজ্যएसपी ने अचानक किया पूंडरी थाना का निरीक्षण, थाना प्रभारी को दिए...

एसपी ने अचानक किया पूंडरी थाना का निरीक्षण, थाना प्रभारी को दिए यह आदेश


पूंडरी

एसपी शंशाक कुमार ने पुंडरी थाने का औचक निरीक्षण किया। माल खाना और रिकॉर्ड की जांच की। इसके बाद थाने में आए हुए लोगों की समस्याएं भी सुनीं। इस दौरान पुलिस अधिकारियों, थाना प्रभारी, कर्मचारियों को कमरे से बाहर निकाल दिया गया था. लोगों ने खास तौर से गांव और कस्बों में जगह-जगह चल रहे अवैध शराब खुर्दों के बारे में बताया. स्थानीय लोगों ने बताया कि धड़ल्ले से नशीले पदार्थ बिक रहे हैं। जिस पर अंकुश लगाना बहुत ही जरूरी है।

shashank kumar sp

एसपी ने विश्वास दिलाया कि जल्द ही इस पर संज्ञान लिया जाएगा और नशे का अवैध कारोबार करने वालों को पूरी तरह से काबू किया जाएगा. उन्होंने थाना प्रभारी और पुलिस कर्मचारियों के व्यवहार के बारे में भी पूछा.

SP shashank kumar

एसपी ने लोगों को खुलकर बात कहने का मौका दिया. इस दौरान एसपी ने शहरवासियों से शहर और गांव में पुलिस गश्त के बारे में भी जानकारी ली. ग्रामीणों ने थाना प्रभारी के कार्य पर संतोष व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें किसी भी प्रकार की कोई शिकायत नहीं है और बड़े ध्यान से उनकी बात को सुना जाता है।

SP shashank kumar.PNG2

एसपी ने मौके पर थाना प्रभारी, चौकी इंचार्ज अन्य पुलिसकर्मियों को सख्त निर्देश दिए कि वह पब्लिक और पुलिस में तालमेल बनाए रखें। शरारती तत्वों को किसी भी सूरत में बख्शा ना जाए। कानून के दायरे में कानून को तोड़ने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। इस मौके पर मुख्य रूप से डीएसपी कृष्ण कुमार, थाना प्रभारी मुकेश कुमार, चौकी इंचार्ज भागीरथ, ढांड थाना प्रभारी राजेश कुमार, शहर और गांव से अन्य गणमान्य व्यक्ति भी मौजूद थे।

RELATED ARTICLES
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it

Most Popular