Friday, December 9, 2022
Homeরাজ্যजब इनकम टैक्स अधिकारी बनकर ज्वैलर्स को लूटने पहुंची दो युवतियां !

जब इनकम टैक्स अधिकारी बनकर ज्वैलर्स को लूटने पहुंची दो युवतियां !

जींद/रोहताश भोला: जींद के मेन बाजार में स्थित एक ज्वैलर्स की दुकान पर दो युवतियां फिल्मी अंदाज में नकली इनकम टैक्स ऑफिसर बन कर पहुंची और दुकानदार को यह कहकर कि इनकम टैक्स विभाग में आपके खिलाफ शिकायत है दुकान के हिसाब किताब से जुड़े कागजात मांगे। दुकानदार ने कागज दिखा दिए, जिसके बाद दोनों युवतियों ने दुकानदार पर 1 लाख 35 हजार इनकम टैक्स जुर्माना और 13 गहने जो लाखों रुपए के थे देने की बात कही, जिस पर दुकानदार ने आपत्ति जताई, आपत्ति जताए जाने के बाद दोनों युवतियों और दुकानदार में तू तू मैं मैं हो गई जिसके चलते आस-पड़ोस के दुकानदार भी इकट्ठा हो गए। काफी हंगामा होने के बाद बात पुलिस तक पहुंच गई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों युवतियों को पुलिस थाने बुला लिया और जब दोनों युवतियों के पहचान पत्र देखें तो वह फर्जी मिले फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

dd d4 e1597910419985

ज्वैलर्स के मालिक रवि का कहना है कि दो युवतियां उसकी दुकान पर पहुंची और अपने आप को इनकम टैक्स अधिकारी बताया और कहा कि उसके खिलाफ शिकायत है और वे सर्च वारंट लेकर आई है दुकान का हिसाब किताब संबंधी कागजात मांगे तो युवतियों ने उससे 1 लाख 35 हजार और 13 गहने जो कीमती थे देने की बात कही जिस पर उसने पैसे व गहने देने से मना कर दिया जिसके चलते उन युवतियों से कहासुनी हो गई और आसपास के दुकानदार इकट्ठा हो गए ओर पुलिस को शिकायत दी।

डीएसपी रोहतास ढुल ने बताया कि उन्हें दो युवतियों के खिलाफ शिकायत प्राप्त हुई है जो नकली इनकम टैक्स ऑफिसर बन कर आई है युवतियों से पहचान पत्र मांगे गए हैं जिनकी जांच पड़ताल की जा रही है जांच होने के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर कार्रवाई कर दी जाएगी उन्होंने बताया कि एक युवती जींद से है और दूसरी दिल्ली से पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है ।

RELATED ARTICLES
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it

Most Popular